May 19, 2024 9:02 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हमारा ऐप डाउनलोड करें

Video:धोनी का बाइक कलेक्शन देख हैरान रह गए वेंकटेश प्रसाद, कहा- दीवानगी के बिना यह नहीं हो सकता

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

venkatesh prasad Shares video of MS Dhoni bike collection calls him mad

महेंद्र सिंह धोनी के गैराज में वेंकटेश प्रसाद और सुनील जोशी
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बाइक और कार के शौकीन हैं। यह बात किसी से छिपी नहीं है। अक्सर बाइक के प्रति धोनी का प्रेम सामने आता रहता है। रांची में धोनी के घर (कैलाशपति) में एक बहुत बड़ा गैराज है, जहां वह अपनी सारी गाड़ियां पार्क करते हैं। इस गैराज की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने इस गैराज का वीडियो शेयर किया है। 

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद हाल ही में अपने साथी और पूर्व स्पिनर सुनील जोशी के साथ धोनी से रांची में उनके घर पर मिले थे। इस दौरान उन्होंने धोनी का गैराज भी देखा और इसे देखकर हैरान रह गए। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रसाद और जोशी को धोनी के गैराज में बाइक का विशाल संग्रह देखकर हैरान रह जाते हैं। इस वीडियो में प्रसाद कहते हैं कि यह एक बाइक शोरूम भी हो सकता है।

 

ट्विटर पर धोनी को टैग करते हुए, प्रसाद ने लिखा, “मैंने किसी व्यक्ति में सबसे पागलपन भरा जुनून देखा है। महेंद्र सिंह धोनी का यह गजब का (बाइक) कलेक्शन है और वह खुद घजब के व्यक्ति हैं। एक महान उपलब्धि हासिल करने वाला और उससे भी अधिक अविश्वसनीय व्यक्ति। यह उनकी बाइक और कारों के संग्रह की एक झलक है।” उनके रांची स्थित घर में। उस व्यक्ति और उसके जुनून से मैं अभिभूत हूं।”

वेंकटेश प्रसाद ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे धोनी की पत्नी साक्षी ने रिकॉर्ड किया है और वह उनसे पूछती हैं, “माही क्यों?” धोनी, एक आम पति की तरह, जवाब देते हैं, “क्योंकि घर के अंदर पहले ही आपने हर जगह पर कब्जा जमा लिया, मुझे अपना कुछ चाहिए था, यही एकमात्र चीज है जिसकी आपने अनुमति दी थी, वह भी आप बैडमिंटन कोर्ट के बाद चाहती थीं, मैंने कहा नहीं, यह बैडमिंटन कोर्ट से पहले होगा।”

धोनी के जवाब से साक्षी खिलखिलाकर हंसने लगती हैं और प्रसाद और जोशी दोनों आश्चर्यचकित होकर इधर-उधर देखते रहते हैं और कहते हैं, “ऐसा कुछ करने के लिए किसी में बहुत जुनून होना चाहिए, जब तक कोई पागल न हो, तब तक ऐसा नहीं हो सकता”। इस वीडियो में धोनी की एसयूवी, विंटेज और सुपरबाइक्स के विशाल संग्रह के अलावा उनके एक दोस्त को भी देखा जा सकता है, जो धोनी के महान क्रिकेटर बनने से पहले ही उनके अच्छे दोस्त बन गए थे।

Source link

आर पी एस न्यूज़
Author: आर पी एस न्यूज़

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9453 555 111 पर www. rpssmachar.com rpsnews.com Emeil -rpssamachar@gmail.com rpsnews@gmail.com

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

[wonderplugin_slider id=1]

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!
Skip to content