May 23, 2024 3:27 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हमारा ऐप डाउनलोड करें

10वीं पास कैफे संचालक के प्यार में डूबी ग्रेजुएट लड़की, लव मैरिज की तो परिजन बने जान के दुश्मन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हाइलाइट्स

चूरू की नई प्रेम कहानी
रतनगढ़ की रहने वाली है लड़की
सुरक्षा की मांग को लेकर प्रेमी जोड़ा पुलिस के पास पहुंचा

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले में 20 साल की एक लड़की को 10वीं पास कैफे संचालक के प्यार हो गया. दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो लड़की के परिजनों को इसकी भनक लग गई और वे भड़क उठे. दोनों की बातचीत जरिया मोबाइल उससे छीन लिया और घर पर पहरा बैठा दिया गया. लेकिन प्यार में डूबे इस जोड़े अपने प्रेम को अंजाम तक पहुंचाने की ठान ली और घर से भाग निकले. बाद में परिजनों से जब जान से मारने की धमकी तो यह जोड़ा सुरक्षा के लिए पुलिस के पास पहुंचा.

चूरू पुलिस अधीक्षक के दफ्तर पहुंची रतनगढ़ के वार्ड संख्या 17 की बीए पास 20 वर्षीय नेहा शर्मा ने बताया कि वह 3 साल पहले रतनगढ़ के ही संतोषी माता मंदिर में जाया करती थी. वहां उसकी मुलाकात रतनगढ़ के ही वार्ड संख्या 19 निवासी 27 वर्षीय मुकेश सैनी के साथ हुई. मुकेश सैनी जयपुर के शास्त्री नगर में कैफे चलाता है. वह दसवीं तक पढ़ा हुआ है. नेहा ने बताया की मंदिर में हुई मुलाकात के बाद दोनों की मोबाइल पर बातें शुरू हो गई.

परिजनों ने दूसरी जगह रिश्ता करने का दबाव बनाना शुरू किया
उसके बाद धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. लेकिन जब घर वालों को इसका पता चला तो उन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया और दूसरी जगह उसका रिश्ता करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. इससे दोनों की बीच बातचीत होना बंद हो गई. इस पर बीते 5 दिसंबर को मुकेश जयपुर से रतनगढ़ आया और दोनों घर से निकल गए. वे अपनी निजी कार से मेरठ पहुंचे. वहां शिव पार्वती मंदिर में उन्होंने शादी कर ली.

नेहा के मामा ने करवाया मुकेश के खिलाफ केस दर्ज
5 दिसंबर के बाद से दोनों मेरठ के एक होटल में रहे. नेहा के पिता का देहांत हो चुका है. उसके मामा ने रतनगढ़ थाने में बीते रविवार मुकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. उन्होंने मुकेश पर नेहा के अपहरण का आरोप लगाया है. रिपोर्ट में कहा गया है इसमें मुकेश के पिता का भी हाथ है. नेहा ने बताया कि अब उन दोनों को धमकी मिल रही है. इसलिए वे सुरक्षा के लिए एसपी दफ्तर पहुंचे हैं.

Tags: Churu news, Love marriage, Love Story, Rajasthan news

Source link

आर पी एस न्यूज़
Author: आर पी एस न्यूज़

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9453 555 111 पर www. rpssmachar.com rpsnews.com Emeil -rpssamachar@gmail.com rpsnews@gmail.com

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

[wonderplugin_slider id=1]

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!
Skip to content