May 23, 2024 3:22 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हमारा ऐप डाउनलोड करें

Up News:गाजीपुर आ रहे हैं Rss प्रमुख मोहन भागवत, अक्षय वट-मौलशील सहित कई दुर्लभ प्रजाति के पौधे लगाएंगे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

RSS chief Mohan Bhagvat to offer prayer at Hathiyaram Math for the 2nd time lots of programmes ahead

मोहन भागवत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद स्थित सिद्ध पीठ हथियाराम मठ में 19 जुलाई को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत का आगमन होने जा रहा है। जिसको लेकर मठ परिसर में तैयारियां बड़े ही जोरों शोर पर की जा रही हैं। आरआरएस संघ प्रमुख मोहन भागवत दूसरी बार सिद्ध पीठ हथियाराम मठ में आएंगे। उनका यहां 24 घंटे के लिए प्रवास रहेगा। इस दौरान वे चतुर्मास के अनुष्ठान के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। आरआरएस प्रमुख के आने कि जानकारी महामंडलेश्वर भवानी नंदन यति महराज ने पत्रकारों से बातजीत के दौरान दी।  वे दूसरी बार 19 जुलाई की सुबह 11 बजे वाराणसी से अपने निजी साधन से बाई रोड आएंगे। बुढ़िया माता के दर्शन करने के बाद चतुर्मास के तमाम कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे। महामंडलेश्वर ने कहा कि संघ प्रमुख के हाथों से अक्षय वट, मौलशील, चंदन सहित दुर्लभ प्रजाति के पौधों को भी लगाया जाएगा। धार्मिक अनुष्ठान के बाद शाम को संघ प्रमुख मोहन भागवत वहां उपस्थित लोगों को संबोधित भी करेंगे। एक सवाल के जवाब में महा मंडलेश्वर ने कहा कि राजनीति में हमारे आने का कोई मन नहीं है। इतनी बड़ी गद्दी पर बैठे हुए भी लोगों का सेवा करने में जो अनुभूति होती है वह राजनीति में नहीं होती। इस मौके पर सादात ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि संतोष यादव, श्रीराम जायसवाल, केके राय, लौटू प्रजापति आदि उपस्थित रहेगे।

सड़क का हो रहा निर्माण, चल रही तैयारी

इस बार संघ प्रमुख मोहन भागवत का स्वागत काफी भव्य होगा। इसे लेकर तैयारियां चल रहीं हैं। प्रशासन स्तर से भी तैयारियों की मानीटरिंग की जा रही है। सड़क का निर्माण कराया जा रहा। जखनिया और सादात ब्लॉक के सफाई कर्मचारी सहित अधिकारी भी तैयारियां में जुटे हुए हैं। वहीं,संघ प्रमुख मोहन भागवत की सुरक्षा में कोई चूक न हो इसका भी विशेष ध्यान दिया जएगा।                                    

                                                                  

 

Source link

आर पी एस न्यूज़
Author: आर पी एस न्यूज़

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9453 555 111 पर www. rpssmachar.com rpsnews.com Emeil -rpssamachar@gmail.com rpsnews@gmail.com

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

[wonderplugin_slider id=1]

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!
Skip to content