May 23, 2024 3:43 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हमारा ऐप डाउनलोड करें

आज का राशिफल व पंचांग

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

आज रविवार 31दिसंबर, 2023 है

 

विक्रम सम्वत सर: 2080 नल

शक सम्वत 1945 शोभकृत्

सुर्योदय :प्रातः 6:53पर होगा

सूर्यास्त :शाम 5:25 पर होगा

 पौष कृष्ण पक्ष तिथि पंचमी 

 नक्षत्र मघा 

योग प्रीति रात्रि 03:40 तक रहेगा 

सूर्य : धनु राशि मे विराजमान रहेंगे

चन्द्र सिंह राशि मे विराजमान रहेंगे :

 शुभ समय

अभिजित मुहूर्त दिन के 11:48से दिन के 12:230

तक रहेगा इस समय कोई भी शुभ कार्य प्रारंभ करेंगे वह निर्विघ्न संपन्न होगा

 

अशुभ समय 

राहुकाल दिन के 04:06से दिन के 05:25तक रहेगा 

 दिशा शूल पश्चिम 

 इस समय कोई भी शुभ कार्य प्रारंभ करेंगे तो आपके कार्य में दिक्कतें और कठिनाइयां आ सकती हैं हो सकता आपका कार्य सफल ना हो इसलिए इस समय को टाले शुभ समय का इंतजार करें

 

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री जी से 9 4 5 3 5 5 5 1 1 1 पर रात 10 बजे से 12 बजे तक निशुल्क

 

आइये जानते हैं आज का सम्पूर्ण राशिफल

 

मेष- आज विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। व्यवसायिक क्षेत्र में सहकर्मियों का अच्छा सहयोग मिलेगा भविष्‍य के बारे में योजनाएं बनाने के लिए यह अच्‍छा समय है। एकाग्रता से कार्य करने में सफलता प्राप्‍त होगी। 

 

 

वृषभ- आज खर्च अधिक होने के योग दिख रहे है। मित्रों और स्‍वजनों के साथ आनंद- उल्लास प्राप्त होगा। सुंदर वस्त्राभूषण और भोजन का अवसर भी आपको प्राप्त होगा, दोपहर के बाद स्वास्थ्य का विशेष ख्‍याल रखें। 

 

 

मिथुन- आज रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। आपके परिवार का वातावरण उल्लासमय रहेगा। शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रसन्नता का अनुभव होगा। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। 

 

 

कर्क – आज परिवार का वातावरण आनंददायी होगा। वाणी पर संयम रखने की और क्रोध न करने की आवश्कता हैं। परिजनों के साथ कुछ मनमुटाव हो सकता है। शारीरिक और मानसिक रूप से आप अस्वस्थ रह सकते है।

 

 

सिंह – आज कार्य समय से पूरे नहीं हों पाएंगे। आप किसी भी सरकारी काम में पड़ने से बचें। बाहर के खान-पान की आदत से स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। कोई महत्वपूर्ण निर्णय आज लेंने से बचे।

 

 

कन्या- आज नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए समय शुभ है। गूढ़ रहस्य और आध्यात्मिकता के प्रति आ‍कर्षण पैदा होगा। आज आपको आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है। प्रियजनों के साथ मुलाकात होगी। विरोधियों पर विजय प्राप्‍त होने के योग है। 

 

 

तुला- आज कार्य में सफलता प्राप्त होगी। सुबह आपका स्वास्थ्य कुछ बिगड़ सकता है। आपको मानसिक रूप से ग्लानि का भाव रहेगा। परिजनों के साथ अच्‍छा व्‍यवहार करें। धर्म कार्य पर खर्च होने की संभावना है। आर्थिक रूप से लाभ होगा। भाग्यवृद्धि के संकेत दिख रहे हैं। 

 

 

वृश्चिक – आज धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च हो सकता । आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च हो सकता। आपकी वाणी से किसी को ठेस न पहुंचे इस बात का ध्यान रखें

 

 

 

धनु-आज परिश्रम के अनुरूप परिणाम मिलेंगे। आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रह सकते। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। आर्थिक रूप से हानि हो सकती है। विद्यार्थियों को कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

 

 

 

मकर- आज स्वास्थ्य को संभालने के साथ ही वाहन चलाते समय भी सावधानी बरतें। मनोरंजन के पीछे धन खर्च होगा।

सामाजिक रूप से ख्याति प्राप्त होने से आज व्यवसायिक, आर्थिक तथा सामाजिक रूप से लाभदायी दिन माना जायेगा। 

 

 

कुंभ- आज आय में वृद्धि होने के योग दिख रहे हैं। आपका मान-सम्मान बढे़गा और धनलाभ होने के संकेत हैं। प्रत्येक कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होगा। कार्यालय में ऊपरी अधिकारी को आपके कार्य से संतोष रहेगा और पदोन्नति के योग बन रहे हैं। 

 

 

मीन- आज आय में वृद्धि होने की संभावना पूर्ण है।व्यापारीवर्ग के लिए सुबह का समय अनुकूल नहीं है ऊपरी अधिकारी के साथ विवाद में न पड़ें। प्रवास का योग बन रहा है। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे।

 

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री जी से 9453555111 पर रात 10 बजे से 12 बजे तक निशुल्क

आर पी एस न्यूज़
Author: आर पी एस न्यूज़

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9453 555 111 पर www. rpssmachar.com rpsnews.com Emeil -rpssamachar@gmail.com rpsnews@gmail.com

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

[wonderplugin_slider id=1]

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!
Skip to content