July 27, 2024 12:55 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हमारा ऐप डाउनलोड करें

नगर पंचायत की बोर्ड में सामिल जनप्रतिनिधियों ने निजी खर्च से जगह जगह अलाव जलवाए।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नगर पंचायत की बोर्ड में सामिल जनप्रतिनिधियों ने निजी खर्च से जगह जगह अलाव जलवाए

दिन दहाड़े का प्रकोप बढ़ रहा है। नगरों से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में अवसाद से कोई राहत नहीं मिल पा रही है। लोग सुबह देर तक अपने घर में रहते हैं। ज़ुबान से सबसे ज़्यादा समस्या बेज़ुबान प्लांट और पक्षियों को हो रही है। इस समय अघन (मार्गशीर्ष) माह चल रहा है और लगातार अपनी चरम सीमा पर पहुंच रहा है। सर्द हवाओं के साथ-साथ पाला भी गिर रहा है। चल रही शीत लहर से आम जनमानस लोग देर सुबह तक अपने घर में रहते हैं। है. भूत का सबसे शक्तिशाली जानवर और पक्षी दिखाई दे रहे हैं। सड़क पर ड्राइवर वाले जानवर भी धूप में धूप सेंका करते हैं। पक्षी का रंग भी कम हो गया है और वह भी धूप में ही अपने पक्षी का संरक्षण करता है। इस एस्टोक का असरदार परमाणु बम भी हो रहा है, हालांकि फेलोशिप के लिए यह एबेक्ट का असर हो रहा है।

 

ठंड की दुकान के साथ ही प्राचीन चौरासी 

 नगर में पंचायत सामान एवं आम जनमानस की व्यवस्था देखने के लिए नगर पंचायत के बोर्ड में सामिल रैतिल ने निजी खर्च से जगह जगह जलवाए।

   सी चौरा नगर पंचायत में जब नगर प्रशासन पंचायत द्वारा नगर क्षेत्र में जहां भी आवा नहीं जलाए गए, आज नगर क्षेत्र में आने वाले पैगाम, आगंतुओ, व्याससाई वर्ग की सुविधा के लिए आज नव क्षेत्र, समुदाय, अगुआई, श्यामानुजपांडे, गौरक्षक दल के उपाध्यक्ष पवन पेज के नेतृव में अपनी निजी याचिका से राष्ट्र में मां शीतला देवी के वकील, पुराना बाजार, बाबा बाबा मैदान, गांधी चौक आदि सार्वजनिक स्थल जलावे। , शिवानुज पेंज, पूर्व प्लाजा विजय कश्यप आदि मौसिकी मौजूद रहे। नगर पंचायत अध्यक्ष मिथिलेश कुमार बटलर ने बताया कि ठंड और तापमान की स्थिति को देखते हुए नगर पंचायत पर नगर पंचायत द्वारा आप जलवाए जाएंगे।

रिपोर्ट आर पी एस समाचार 

आर पी एस न्यूज़
Author: आर पी एस न्यूज़

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9453 555 111 पर www. rpssmachar.com rpsnews.com Emeil -rpssamachar@gmail.com rpsnews@gmail.com

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

[wonderplugin_slider id=1]

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!
Skip to content