July 21, 2024 6:07 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हमारा ऐप डाउनलोड करें

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

संडीला बांगरमऊ मार्ग पर बेहटा मुजावर थाना अन्तर्गत रात में एक भीषण सड़क हादसा

 

बांगरमऊ, उन्नाव।
संडीला बांगरमऊ मार्ग पर बेहटा मुजावर थाना अन्तर्गत रात में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। चावल से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी पर पलट गया जिसके नीचे दबकर मां और उसके दो बेटों समेत तीन की मौत हो गई।मृतकों के शवों को पुलिस नें अपने कब्जे में कर डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है।
जानकारी के अनुसार हरदोई जिले के कछौन थाना क्षेत्र के समौधा गांव की मूल निवासी सरला (33) छह साल से अपने मायके, बेहटा मुजावर में रह रही थी। उसके पिता परमेस्वर और माता देवकी की मौत हो चुकी है। वह बेहटामुजावर थाना के पुराने भवन के पास संडीला-बांगरमऊ मार्ग पर चाय व मिठाई की दुकान चलाती थी।
बुधवार रात सरला रोज की तरह बेटे करण (15) और विक्की (13) के साथ वह लेटी थी , जबकि उसका पति राजकुमार, बरसात होने की वजह से सामने स्थित मार्केट के बरामदे में सो रहा था। रात करीब दो बजे बांगरमऊ की ओर से चावल लदा आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान पर पलट गया।और इस हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला।
सूचना पर थानाध्यक्ष फूल सिंह मौके पर पहुंचे और क्रेन की मदद से चावल के बोरे हटवाकर तीनों को बाहर निकलवाकर बांगरमऊ सीएचसी भेजा, जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पत्नी और दोनो बेटों की मौत से राजकुमार बेहाल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला है।मृतका के पति राजकुमार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।इस दौरान करीब तीन घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा। दोनों तरफ वाहनों की करीब चार किलोमीटर लंबी कतारें लगी रहीं। सीओ अरविंद कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतका के पति राजकुमार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।सभी मृतकों के शवों को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

गिरीश
Author: गिरीश

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

[wonderplugin_slider id=1]

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!
Skip to content