May 29, 2024 12:09 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हमारा ऐप डाउनलोड करें

जनपद में अलग-अलग हुई मार्ग दुर्घटनाओं में करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हुए

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जनपद में अलग-अलग हुई मार्ग दुर्घटनाओं में करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हुए

प्रथम घटना फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में घटित हुई जिसमे उन्नाव से सवारियां लेकर जा रही प्राइवेट बस 

अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े नीम के पेड़ से टकराई हुआ भीषण हादसा

 

उन्नाव शहर से बांगरमऊ सवारियां लेकर जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर नीम से टकराई ।

 

 दो थानों की फोर्स मौके पर पहुँची 

 

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के अंतर्गत उमरखेड के पास उन्नाव से बांगरमऊ को जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी की बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस में सवार करीब 30 सवारियों में चीख पुकार मच गई। एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफ़ी मशक्कत कर घायलों को बस से बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है। 

मार्ग से गुजर रहे लोगों ने हादसे की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी सूचना पर फतेहपुर चौरासी थाना प्रभारी राजेश पाठक, बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत कर बस में फंसी सवारियों को किसी तरह बाहर निकलवाया ।

बस में करीब 30 यात्री सवार थे जिसमें वीरेंद्र पुत्र राम लाल, अभय सिंह, अहमद आलम, रोशन, मो रफ़ी, अखिलेश, अंजली चौरसिया, अमर सिंह, प्रेम प्रकाश, जावेद, सतीश, रफीक, मुन्नू, दिनेश कुमार, रमेश कुमार, प्रयांशु, अखिलेश, संजय गंभीर रूप से घायल हो गए इन्हें एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए फतेहपुर चौरासी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। सभी को गंभीर हालत में बेहतर उपचार के लिए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिसमें से दो की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।हादसे की सूचना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश सिंह, एसडीएम बांगरमऊ शुभम यादव भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की है। पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को किनारे कराया है और यातायात सुचारू रूप से शुरू करा दिया।

खबर लिखे जाने तक एक के मृत होने की सूचना मिल रही है।

वहीं दूसरी घटना जनपद के थाना पुरवा क्षेत्रांतर्गत घटित सड़क दुर्घटना में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हे जिला अस्पताल रेफर किया गया

रिपोर्ट ललित सिंह

 

 

 

 

आर पी एस न्यूज़
Author: आर पी एस न्यूज़

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9453 555 111 पर www. rpssmachar.com rpsnews.com Emeil -rpssamachar@gmail.com rpsnews@gmail.com

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

[wonderplugin_slider id=1]

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!
Skip to content