May 29, 2024 12:34 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हमारा ऐप डाउनलोड करें

Gorakhpur News:मंदिर में शादी रचाने वाली युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

girl who got married in temple ate poisonous substance in Gorakhpur

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


गोरखपुर जिले में कैंपियरगंज थाने के मंदिर में शादी रचाने वाली युवती जहरीला पदार्थ निगल कर सोमवार को गंभीर रूप से बीमार हो गई। परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उधर, युवती के घरवालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या की कोशिश का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस युवती के होश में आने का इंतजार कर रही है, ताकि उसका बयान दर्ज किया जा सके। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, इलाके में रहने वाली 18 वर्ष की युवती को गांव का ही एक युवक लेकर फरार हो गया था। कुछ दिन पहले दोनों घर से फरार हुए तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दोनों को पकड़ा और बालिग होने पर बयान दर्ज किया। दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने की इच्छा जताई।

इसे भी पढ़ें: प्रेमजाल में फांसकर महिला से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठ लिया छह लाख रुपये

इसके बाद पुलिस ने 28 मई को कैंपियरगंज थाने के मंदिर में दोनों की शादी करवा दी। हालांकि, इस शादी को लेकर दोनों के ही परिजन तैयार नहीं थे, लेकिन बच्चों के जिद के आगे वह भी मान गए थे। अब अचानक युवती की सोमवार को जहरीला पदार्थ निगलने से हालत बिगड़ गई। उसे आनन-फानन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

युवती का पिता ने सोमवार की शाम कैंपियरगंज थाने में पहुंचकर तहरीर दी है। उनका आरोप है कि दहेज के लिए उसकी हत्या की कोशिश की गई है। उसे जबरन जहर दिया गया है। एसओ राजकुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। युवती का बयान दर्ज किया जाएगा। बयान व जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Source link

आर पी एस न्यूज़
Author: आर पी एस न्यूज़

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9453 555 111 पर www. rpssmachar.com rpsnews.com Emeil -rpssamachar@gmail.com rpsnews@gmail.com

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

[wonderplugin_slider id=1]

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!
Skip to content