May 23, 2024 2:06 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हमारा ऐप डाउनलोड करें

बस स्टैंड पर फटा लड़की का कपड़ा, शर्म से हुई पानी-पानी, पास खड़े लड़के ने किया कुछ ऐसा, हो जाएंगे गदगद!

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बस स्टैंड पर फटा लड़की का कपड़ा, शर्म से हुई पानी-पानी, पास खड़े लड़के ने किया कुछ ऐसा, हो जाएंगे गदगद!

 

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है. इनमें से कुछ वीडियो बहुत ही ज्यादा भयावह होते हैं, तो कुछ वीडियो इंसानियत को बढ़ावा देने वाले होते हैं. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी गदगद हो जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद लुंगी पहने युवा किसान को शुक्रिया अदा करेंगे.

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि लुंगी पहना हुआ एक युवा किसान बस के इंतजार में खड़ा है. वह पास खड़े एक अन्य आदमी से टाइम पूछता है, क्योंकि उसके पास घड़ी नहीं है. वो उस आदमी से संभवत: रास्ते के बारे में भी जानकारी लेना चाहता है, लेकिन वो शख्स चिढ़ जाता है. इसी बीच एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ वहां पहुंचती है. लेकिन लुंगी वाला शख्स रोड पर खड़ा होकर गाड़ी का इंतजार कर रहा होता है.

कुछ देर बैठने के बाद लड़की का बॉयफ्रेंड उसे वहां से चलने को कहता है. ऐसे में बस स्टैंड के सीट से लड़की जैसे ही उठती है, किसी नुकीली चीज से उसका स्कर्ट पीछे से फट जाता है. बॉयफ्रेंड उससे जानना चाहता है कि क्या हुआ. ऐसे में लड़की पीछे की तरफ कपड़ा फटने का इशारा करती है. फटे कपड़े को देख बॉयफ्रेंड उसका मजाक उड़ाने लगता है. ऐसे में लड़की शर्म से पानी-पानी हो जाती है.

ये पूरा मामला वहां खड़ा किसान देख रहा होता है. ऐसे में वह अपनी लुंगी खोलकर लड़की को पहनने के लिए दे देता है. लड़की पहले तो लुंगी लेने से इनकार करती है, लेकिन बाद में उसे लपेट लेती है. किसान लड़की के बॉयफ्रेंड को भी कुछ कहता है. इसके बाद लड़की उसका पैर छूने लगती है. वहीं, जिस शख्स से वो टाइम पूछता है, वो भी किसान के अच्छे व्यवहार के कारण सलाम करता हुआ दिखाई देता है.

हालांकि, ये वीडियो असली है या नकली, कुछ भी कहा नहीं जा सकता. पहली बार में देखने पर लगता है कि इसे सोशल मैसेज देने के लिए बनाया गया है. लेकिन ये तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह हम आपको इसे दिखाए. अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और 34 हजार से ज्यादा लाइक्स आए. सैकड़ों लोगों ने कमेंट भी किया. एक यूजर ने लिखा है कि दिल तो आज भी गरीब लोगों के पास ही होता है. तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि स्क्रिप्ट लिखकर ये वीडियो बनाया गया है, लेकिन अच्छी सीख है. जबकि तीसरे यूजर ने लिखा है कि आजकल इंसान, इंसान के कपड़े देखकर इज्जत करता है, लेकिन आपने बहुत अच्छा काम किया.

रिपोर्ट आर पी एस न्यूज

.

आर पी एस न्यूज़
Author: आर पी एस न्यूज़

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9453 555 111 पर www. rpssmachar.com rpsnews.com Emeil -rpssamachar@gmail.com rpsnews@gmail.com

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

[wonderplugin_slider id=1]

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!
Skip to content