May 19, 2024 9:15 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हमारा ऐप डाउनलोड करें

पानी के झगड़े में बहा खून, बुजुर्ग की हत्या, 22 वार किए, परिजनों ने दिल्ली-रोहतक हाईवे किया जाम

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बहादुरगढ़. हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक दिव्यांग बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने बुजुर्ग के शरीर पर चाकू से करीब 22 बार किया और बीच बचाव करने आई उसकी पुत्रवधू पर भी हत्यारे ने हमला कर घायल कर दिया. आरोपी का बुजुर्ग के परिवार से तीन दिन पहले गंदे पानी की निकासी को लेकर झगड़ा हुआ था और इसी झगड़े के कारण उसने रात में बुजुर्ग के घर में घुसकर उसे पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. मामला बहादुरगढ़ के जेसर खेड़ी गांव का है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई. उधर, परिजनों ने वारदात के दूसरे दिन हाईवे जाम किया है.

पुलिस जांच अधिकारी योमेश ने बताया कि मृतक की पहचान 68 वर्षीय ओमप्रकाश के रूप में हुई है. ओम प्रकाश जसौर खेड़ी गांव का रहने वाला था. उसका आरोपी हेमंत के परिवार से तीन दिन पहले पानी निकासी को लेकर झगड़ा हुआ था. उसी वक्त हेमंत ने ओम प्रकाश को घर में घुसकर जान से मारने की धमकी भी दी थी, लेकिन मामला शांत हो जाने के कारण ओम प्रकाश का परिवार भी शांत बैठ गया, लेकिन देर रात हेमंत ने ओमप्रकाश के घर में घुसकर उसे पर चाकू से हमला कर दिया.

हेमंत ने ओमप्रकाश पर चाकू से करीब 22 बार वार किया और शोर सुनकर बीच बचाव करने आई ओम प्रकाश की पुत्रवधू पर भी आरोपी ने हमला बोल दिया, जिससे वह घायल हो गई. उसे इलाज के लिए बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पानी के झगड़े में बहा खून, बुजुर्ग की हत्या, 22 वार किए, परिजनों ने दिल्ली-रोहतक हाईवे किया जाम

जांच अधिकारी ने बताया कि ओमप्रकाश की हत्या के संबंध में आरोपी हेमंत समेत उसके परिवार के 9 सदस्यों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि फिलहाल हत्या का कारण गंदे पानी की निकासी को बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपियों की धर पकड़ के लिए कई टीमों का गठन किया है. इतना ही नहीं, मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

उधर, घटना के दूसरे दिन गुस्साए परिजनों ने दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे-9 में किसान चौक पर मृतक बुजुर्ग ओमप्रकाश के शव को रख जाम लगाया है. हत्या के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर परिजनों को समझाने में जुटे हुए हैं. पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी हेमंत समेत उसके परिवार के 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसी के विरोध में परिजन प्रदर्शन कर रहे हैं.

Tags: Haryana crime news, Haryana news live, Haryana News Today

Source link

आर पी एस न्यूज़
Author: आर पी एस न्यूज़

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9453 555 111 पर www. rpssmachar.com rpsnews.com Emeil -rpssamachar@gmail.com rpsnews@gmail.com

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

[wonderplugin_slider id=1]

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!
Skip to content