May 19, 2024 7:38 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हमारा ऐप डाउनलोड करें

‘तुम्हारी जमीन में खजाना गड़ा है…’ सीरियल किलर ने झांसा देकर 11 लोगों का किया कत्ल, एक गलती से हुआ गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हैदराबाद. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पुलिस ने एक बेहद शातिर सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है, जो खुद को रियल एस्टेट एजेंट और खजाना खोजी (Treasure Hunter) बताकर लोगों को झांसे में लेता और फिर उनका कत्ल कर देता था. पुलिस ने मुताबिक, 2020 के बाद से अब तक उसने आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक में कम से कम 11 लोगों की हत्या करके उनके पैसे और संपत्ति लूट ली.

धोखे और विश्वासघात की इस भयानक घटना का खुलासा तब हुआ जब हैदराबाद में लापता हुए 32 साल के रियल्टर ए वेंकटेश की पत्नी ने 28 नवंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उसने अपने पति की गुमशुदगी के पीछे 47 वर्षीय आर सत्यनारायण पर शक जताया. ऐसे में पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की, जहां थोड़ा जोर देने पर उसने पिछले 4 वर्षों में की गई 11 मर्डर की सारी कहानी उगल दी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, डीआइजी एलएस चौहान ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने तेलंगाना के नगरकुर्नूल और वानापर्थी जिलों में रियल एस्टेट एजेंट्स के जरिये वेंकटेश से संपर्क किया था. सत्यनारायण ने उसे कोल्लापुर की उसकी पुश्तैनी जमीन में खजाना छुपा होने का झांसा दिया.

‘3 गर्भवती महिलाओं की बलि दो’
यह सीरियल किलर बेहद शातिर था, उसने वेंकटेश को बताया कि 3 गर्भवती महिलाओं की बलि देने के बाद उसे जमीन में गड़ा खजाना मिल सकेगा. हालांकि वेंकटेश ने इससे इनकार कर दिया और सत्यनारायण से अपने 10 लाख रुपये वापस मांगे. इससे घटनाओं में एक घातक मोड़ ले लिया.

पुलिस के मुताबिक, सत्यनारायण ने फिर वेंकटेश को बहला-फुसलाकर 4 नवंबर को नगरकुर्नूल बुलाया. वहां उससे मिलकर वहां वेंकटेश को सुनसान जगह ले गया. वहां उसे नशीला दवा मिला प्रसाद देकर उसे बेहोश कर दिया और फिर वेंकटेश के मुंह और शरीर में तेजाब उंडेल कर हत्या कर दी.

3 राज्य और 4 साल में 11 कत्ल  
हालांकि सत्यनारायण के लिए कत्ल की यह कोई पहली वारदात नहीं थी. पुलिस के अनुसार, सत्यनारायण के कबूलनामे से एक भयावह पैटर्न का पता चला. डीआईजी ने बताया, ‘सत्यनारायण ने वर्ष 2020 के बाद से किए गए सात और अपराधों में 10 और लोगों की हत्या की बात कबूल की. उसने 2020 में वानापर्थी के रेवली में एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या की थी, फिर 2021 में नगरकर्नूल शहर और कोल्लापुर में एक-एक व्यक्ति का कत्ल किया. इसके बाद 2022 में नगरकर्नूल में ही एक और शख्स की हत्या कर दी. इसके बाद 2023 में कर्नाटक के रायचूर और आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के पेद्दावदुगुर के पास एक-एक व्यक्ति को मारा.’

इन सारे के कत्ल का पैटर्न भी एक था. हर पीड़ित को उनकी जमीन में छिपे खजाने का झांसा देने के बाद जहर दिया गया था. पुलिस सत्यनारायण के अपराधों की सारी कड़ियों को जोड़ने के लिए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तैयारी कर रही है.

Tags: Killer police, Murder case

Source link

आर पी एस न्यूज़
Author: आर पी एस न्यूज़

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9453 555 111 पर www. rpssmachar.com rpsnews.com Emeil -rpssamachar@gmail.com rpsnews@gmail.com

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

[wonderplugin_slider id=1]

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!
Skip to content